मुख्यमंत्री पुष्कर धामी नामांकन हेतु भारी लाव लश्कर के साथ चंपावत हुए रवाना,दिन में एक बजे करेंगे चम्पावत विधानसभा से अपना नामांकन,

Advertisement
ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

खटीमा(उत्तराखंड)- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन से एक दिन पहले जहां खटीमा नगरा तराई स्थित अपने आवास पर रुके थे।वही सोमवार की सुबह सीएम ने नामांकन को चम्पावत रवाना होने से पहले नगरा तराई गांव स्थित अपने कुल देवता के मंदिर मे जाकर कुल देवता की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया।

Advertisement
Advertisement

वही नामांकन के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी गीता धामी ने टीका और दही खिला सीएम को नामांकन हेतु चम्पावत को रवाना किया।सड़क मार्ग से भारी लाव लस्कर के साथ अपने नगरा तराई आवास से रवाना हुए सीएम धामी का उधम सिंह नगर व चंपावत जनपद की सीमा जगबूड़ा पुल पर पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भव्य स्वागत किया।वही सड़क मार्ग से रैली के माध्यम से सीएम उसके बाद चंपावत को रवाना हो गए।इस दौरान बनबसा व टनकपुर के विभिन्न स्थानों पर सीएम का सड़क मार्ग पर आमजन ने पुष्प वर्षा कर स्वागत व अभिनंदन किया।

Advertisement

सीएम दिन में एक बजे जहां चंपावत पहुंच अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।वही चम्पावत बाजार में जनसभा को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है। वही शाम को चार बजे पुन हेलीकॉप्टर के माध्यम से खटीमा पहुंच थारू विकास भवन में आयोजित महाराणा प्रताप जयंती कार्यक्रम में शामिल होंगे। सीएम के नामांकन में रेली में उनके साथ विधायक कैलाश गहतोड़ी,प्रभारी चम्पावत रेखा वर्मा,रुद्रपुर विधायक शिव अरोरा,पूर्व विधायक किच्छा राजेश शुक्ला,मंडी चेयरमैन कमलेंद्र सेमवाल,भाजपा व खटीमा के सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।वही चम्पावत नामांकन में सीएम के साथ प्रदेश के सभी कैबिनेट मंत्री सहित केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट के भी पहुंचने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने गुरूकुल कांगड़ी सम विश्वविद्यालय हरिद्वार के 113 वें दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में किया प्रतिभाग,प्रदेश वासियों को दी नवरात्रि पर्व की शुभकामनाएं

जबकि इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से कहा की चंपावत से वह चुनाव लड़ने जा रहे हैं। चंपावत देवों की भूमि है। उन्हें विश्वास है कि चंपावत की जनता उन्हें अपना आशीर्वाद देगी। चुनाव जीतने के बाद उनका प्रयास रहेगा कि वह चंपावत को आदर्श विधानसभा बनाएं।

यह भी पढ़ें 👉  द इंडियन एक्सप्रेस' की वर्ष 2023 के लिए जारी की सूची
में देश के 100 मोस्ट पॉवर फुल इंडियंस की सूची में उत्तराखंड के सीएम धामी भी हुए शामिल
Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *