लालकुआं विधानसभा में हरीश रावत की सियासी बैटिंग शुरू,बीजेपी को दिया बड़ा झटका

Advertisement
ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

लालकुआं(नैनीताल) – प्रदेश में खटीमा के बाद सबसे हॉट सीटो में शुमार हो चुकी लालकुआं विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सियासी बैटिंग करनी शुरू कर दी है।हरीश रावत के लालकुंवा से चुनाव लड़ने के बाद भाजपा के जहां एक के बाद एक विकेट गिर रहे हैं।वही अब हरीश रावत ने भाजपा को एक बार फिर बड़ा झटका दिया है।

Advertisement
Advertisement

हरीश रावत द्वारा ब्लाक प्रमुख रूपा देवी व कई बीडीसी सदस्यों को भाजपा छुड़वाकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवा दी है। हरीश रावत ने स्वयं ब्लाक प्रमुख को कांग्रेस का पटका पहनाकर उन्हें सदस्यता दिलाई है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में आगामी चारधाम यात्रा के दृष्टिगत 50 हेल्थ ए.टी.एम. को गढ़वाल मण्डल के चिन्हित चिकित्सा इकाईयों में स्वास्थ्य स्क्रीनिंग हेतु अनुबन्ध हस्ताक्षरित किया गया

गौरतलब है कि लालकुआं विधानसभा में हरीश रावत के चुनाव लड़ने से भाजपा एक बार फिर से बैकफुट पर आ गई है। ब्लाक प्रमुख रूपा देवी सहित बीडीसी मेंबरों को कांग्रेस में शामिल करने में पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल पीसीसी सदस्य हरेंद्र बोरा सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने से अक्रोशित नगर व ब्लॉक कांग्रेस खटीमा द्वारा खटीमा मुख्य चौक पर फूंका गया मोदी सरकार का पुतला,केंद्र सरकार के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *