खटीमा कोतवाली पुलिस की फिर नशे पर चोट,तीन किलो चरस के साथ चरस तस्कर को किया गिरफ्तार

Advertisement
ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें
[smartslider3 slider=”3″]

खटीमा(उधम सिंह नगर)- उधम सिंह नगर जनपद में पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत सीमांत कोतवाली खटीमा पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। खटीमा पुलिस में तीन किलो अवैध चरस के साथ एक आरोपी स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है पकड़े गए आरोपी स्मैक तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस द्वारा उसे जेल भेज दिया गया।

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि उधम सिंह नगर जनपद में नशे के बढ़ते कारोबार पर लगाम लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक से मिले निर्देशो के अनुपालन में खटीमा पुलिस द्वारा लगातार नशे के कारोबारियों पर कार्यवाही की जा रही है। खटीमा कोतवाल नरेश चौहान के नेतृत्व में लगातार स्मेक व चरस तस्करों को पूर्व में भी पकड़ कर जहां जेल की सलाखों के पीछे भेजा गया है वही एक बार फिर खटीमा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सबौरा गांव के रहने वाले बलदेव सिंह राणा नाम के चरस तस्कर को तीन किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी चरस तस्कर बलदेव सिंह राणा के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Advertisement

वही इस पूरे मामले में खटीमा सीओ मनोज ठाकुर ने मीडिया को बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस द्वारा नशे की अवैध कारोबार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने 3 किलो चरस के साथ एक आरोपी चरस तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी चरस तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस की धारा में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। वही चरस तस्कर को पकड़ने वाली पुलिस टीम को एसएसपी उधम सिंह नगर दिलीप सिंह कुंवर द्वारा ढाई हजार का नगद इनाम देने की घोषणा भी की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  खटीमा के डायनेस्टी गुरुकुल स्कूल विद्यार्थियों की माताओं को कमला नेहरू पुरस्कार से किया गया सम्मानित,बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों की माताओं को मिला सम्मान

वही चरस तस्कर को चरस सहित गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाल नरेश चौहान,एसएसआई लक्ष्मण सिंह जगवाण, एसआई होशियार सिंह,एसआई अरविंद बहुगुणा,कॉन्स्टेबल चंदर सिंह,महेंद्र डंगवाल,नासिर हुसैन(एसओजी)नवीन खोलिया व नवीन कन्याल शामिल रहे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *