लोहाघाट – ततैया के झुंड ने शिक्षिका व दो स्कूली बच्चों को काट कर किया घायल,इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती

Advertisement
ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

मनोज कापड़ी(स्थानीय संवाददाता)

Advertisement
Advertisement

लोहाघाट(चंपावत)- लोहाघाट क्षेत्र के राजकीय प्राथमिक विद्यालय जनकांडे की शिक्षिका व 2 बच्चे ततैयो के अचानक हुए हमले से गंभीर रूप से घायल हो गए घायल शिक्षिका व दोनों बच्चों को साथी शिक्षकों व ग्रामीणों के द्वारा आनन-फानन में लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया । जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

Advertisement

घायलों का इलाज कर रही लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय की डॉक्टर कृतिका सती ने बताया कि ततैयो के हमले से घायल शिक्षिका व दोनों बच्चों का इलाज किया जा रहा है तीनों की हालत खतरे से बाहर है। फिलहाल चिकित्सकों की देखरेख में हैं। ततैयो के हमले से घायल शिक्षिका रेखा मेहरा ने बताया कि विद्यालय की छुट्टी होने के बाद वे दोनों बच्चों अर्पिता मेहरा व अभिमन्यु मेहरा के साथ घर को वापस लौट रही थी तभी रास्ते में अचानक ततैयो के झुंड ने तीनों पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  खटीमा के डायनेस्टी गुरुकुल स्कूल विद्यार्थियों की माताओं को कमला नेहरू पुरस्कार से किया गया सम्मानित,बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों की माताओं को मिला सम्मान

शोर मचाने पर ग्रामीणों के द्वारा बड़ी मुश्किल से उन्हें ततैयो के हमले से बचाया। ततैयों ने तीनों को सर, कमर व मुंह में बुरी तरह से काटा है हमले में घायल हुए बच्चे आपस में भाई बहन है फिलहाल तीनों का लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है जहां तीनों की हालत खतरे से बाहर है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *