खटीमा के ईस्टर इंडस्ट्रीज कारखाने में 74वें गणतंत्र दिवस को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया, कंपनी कर्मचारियों को लॉन्ग सर्विस अवार्ड से भी नवाजा गया

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें
ईस्टर कारखाने में गणतंत्र दिवस को हर्षोल्लास के साथ मनाया

खटीमा(उत्तराखंड)- खटीमा के प्रतिष्ठित ईस्टर इंडस्ट्रीज कारखाने में देश के 74 वें गणतंत्र दिवस को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर कंपनी में लंबे समय से अपनी सेवा दे रहे कर्मचारियों को कारखाना प्रबंधक अजय मेहता के द्वारा लॉन्ग सर्विस अवार्ड से नवाजा गया।

Advertisement

26 जनवरी को सुबह कारखाना परिसर में कारखाना प्रबंधक अजय मेहता ने समस्त कर्मचारियों की उपस्थिति में जहां ध्वजारोहण किया। इसके उपरांत कंपनी में लंबे समय से काम कर रहे कर्मचारियों को 35 वर्ष, 30 वर्ष, 25 वर्ष, 15 वर्ष, 20वर्ष ,10 वर्ष, 5 वर्ष पूर्ण करने पर उन्हें लोंग सर्विस अवार्ड से सम्मानित किया गया। इसके साथ ही कंपनी के सुरक्षाकर्मियों को भी कारखाना प्रबंधक अजय मेहता ने सम्मानित किया।

Advertisement

वही गणतंत्र दिवस के अवसर पर कर्मचारियों को संबोधित करते हुए अजय मेहता द्वारा कहा गया कि आज गौरव का दिन है कि 26 जनवरी 1950 को देश का संविधान लागू हुआ था। आज के दिन हम देश के अमर सेनानियों को याद कर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं कि उन्होंने हमें इस आजादी के पलों को जीने का अवसर दिया। कारखाना प्रबंधक अजय मेहता ने कंपनी के विषय में विभिन्न जानकारियों को भी कर्मचारियों के समक्ष रखा। साथ ही उन्होंने कहा कि कंपनी देश के प्रतिष्ठित कारखाना होने के साथ ही अपने सामाजिक दायित्वों का भी पूर्ण सिद्धत के साथ निर्वहन कर रही है। बीते वित्तीय वर्ष में ईस्टर इंडस्ट्रीज कारखाने के द्वारा सीएसआर(कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी) के तहत लगभग दो करोड़ की राशि से सामाजिक कार्यों के निर्वहन को पूरा किया। साथ ही पर्यावरण संरक्षण के तहत भी कंपनी के द्वारा खटीमा सहित यूपी के पीलीभीत इलाकों में 100 से अधिक वृक्षों को लगाकर उनका संरक्षण भी किया गया। कंपनी अपने व्यापारिक मूल्यों के साथ ही सामाजिक दायित्वों के निर्वहन के लिए भी पूर्ण प्रतिबंध है।

यह भी पढ़ें 👉  गुरु नानक देव जी महाराज के आध्यात्मिक चमत्कार का गवाह है, गुरुद्वारा श्रीरीठा साहिब,
गुरु घर में हुए चमत्कार को नमस्कार करने के लिए पहुंचते हैं लाखों श्रद्धालु

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम का संचालन कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी बीएस यादव के द्वारा किया गया। वही कारखाना प्रबंधक अजय मेहता ने इस अवसर पर कंपनी के अधिकारियों के साथ कंपनी परिसर में वृक्षारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का भी संदेश दिया। गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में कंपनी के अधिकारी कर्मचारियों सहित सुरक्षा कर्मी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *