उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी का लोहाघाट दौरे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत व अभिनंदन,कापड़ी ने साधा मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना

Advertisement
ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

अतिथि शिक्षक और एलटी चयनितों ने भी विधायक कापड़ी को दिया ज्ञापन दिया

Advertisement
Advertisement

मौजूदा सरकार किसी भी स्तर पर लोगों को नहीं दे सकती न्याय:कापड़ी

बगैर सीबीआई जांच के अंकिता हत्याकांड एवं भर्ती घोटाले का नहीं हो सकता पर्दाफाश – कापड़ी

मनोज कापड़ी, संवाददाता लोहाघाट।

लोहाघाट(उत्तराखंड) रविवार को लोहाघाट दौरे पर पहुंचे उपनेता प्रतिपक्ष व खटीमा विधायक भुवन कापड़ी का लोनिवि विश्राम गृह में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत व अभिनंदन किया। वही इस अवसर पर अतिथि शिक्षक और एलटी चयनितों ने उप नेता प्रतिपक्ष कापड़ी से मिल उन्हे ज्ञापन भी सौंपा।

इस अवसर पर कापड़ी ने बताया राज्य सरकार भर्ती घोटाला एवं अंकिता हत्याकांड में अपने बड़े चेहरों को बचाने के लिए दोनों मामलों की सीबीआई जांच कराने से कन्नी काटती आ रही है।कांग्रेस इस मुद्दे को सड़क से विधानसभा तक प्रभावी ढंग से उठा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में आगामी चारधाम यात्रा के दृष्टिगत 50 हेल्थ ए.टी.एम. को गढ़वाल मण्डल के चिन्हित चिकित्सा इकाईयों में स्वास्थ्य स्क्रीनिंग हेतु अनुबन्ध हस्ताक्षरित किया गया

आगामी विधानसभा सत्र में इन मुद्दों को प्रमुखता से उठाया जाएगा।यह बात विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता एवं खटीमा के विधायक भुवन कापड़ी ने लोहाघाट में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही।विधायक कापड़ी का कहना था कि ट्रिपल एससी मामले में आरोपियों को धड़ाधड़ बेल मिलना इस बात का स्पष्ट संकेत है कि सरकार न्यायालय में मजबूती से पक्ष न रखते हुए आरोपियों को जेल के शिकंजे में नहीं रखना चाहती है। उनका आरोप है कि नियुक्तियों के मामले में सत्तारूढ़ दल के कुछ प्रमुख नेताओं की मिलीभगत के कारण वास्तविकता में पर्दा डालती आ रही है। जिससे यह स्पष्ट हो गया है कि मौजूदा सरकार में मेधावी बच्चे अपने सपनों को साकार नहीं कर सकते हैं।

मौजूदा शासन में बेटियों की इज्जत आबरू सुरक्षित नहीं है। अंकिता हत्याकांड में अभी तक उस वीआईपी का खुलासा नहीं हुआ है जिसकी स्पेशल सेवा के लिए अंकिता पर दबाव बनाया जा रहा था।उनका स्पष्ट कहना था कि बगैर सीबीआई जांच के सरकार का नाटक चलता रहेगा। इसमें अंकिता को कभी न्याय नहीं मिल सकता। श्री कापड़ी ने कहा कि सरकार बेरोजगारों को लगातार बहकावे में रखती आ रही है।पहले जहां 42000 पदों में नियुक्तियां होने थी, अब 4200 रह गई है उसमें भी आम लोगों के लिए द्वार बंद होंगे।उत्तराखंड में उद्योग सिकुड़ते जा रहे हैं।विभिन्न स्थानों में लग रहे उद्योग मेले युवाओं को भ्रमित करने के अलावा और कुछ नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने से अक्रोशित नगर व ब्लॉक कांग्रेस खटीमा द्वारा खटीमा मुख्य चौक पर फूंका गया मोदी सरकार का पुतला,केंद्र सरकार के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

एमएलए कापड़ी ने भाजपा सरकार की तमाम असफलताओं का जिक्र करते हुए कहा कि लोगों ने जिन उम्मीदों के साथ सरकार पर विश्वास किया था, वह कपूर की तरह उड़ गई है। युवाओं को इस धोखे में नहीं रहना चाहिए कि मौजूदा सरकार उनका कोई भला करेगी ।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्णागिरी मेला क्षेत्र एक बार फिर हुआ सड़क हादसा, पूर्णागिरी मार्ग में चिलियागोल के नजदीक ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से 10 वर्षीय बालक की हुई दर्दनाक मौत,पिछले दो दिनों में सड़क दुर्घटना में 6ने गंवाई अपनी जान

उपनेता प्रतिपक्ष कापड़ी के लोहाघाट पहुंचने पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पूरन कठायत ,भगीरथ भट्ट ,भुवन चौबे,चिराग फर्त्याल, प्रकाश मेहरा,दीपक कुमार, हेमंत कुमार ,पुरन महाराना, चंदन सिंह, राजू कुमार आदि लोगों ने स्वागत किया ।शिक्षित बेरोजगार संगठन,एलटी में नियुक्त अभ्यर्थियों ने अलग-अलग ज्ञापन दिए अतिथि शिक्षकों का कहना था कि पहले ब्लॉक स्तर पर चयन प्रक्रिया होती थी जिसे अब राज्य स्तर पर किया गया है जिससे बहुत कम मानदेय में युवाओं को दूर जाकर नौकरी करनी पड़ेगी। कापड़ी के स्वागत के लिए जिस प्रकार युवा यहां आए हुए थे उससे यह स्पष्ट दृष्टिगोचर हो रहा था कि युवाओं का उन पर कितना विश्वास है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *