जानिए खेत की मेड की लड़ाई में कहा दो सगे भाइयों की गोली लगने से हुई मौत,पढ़िए खूनी वारदात पर पूरी खबर

Advertisement
ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

उधम सिंह नगर(उत्तराखण्ड)- उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से बड़ी वारदात की खबर सामने आ रही है यहां खेत की मेड को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया जिसमें दो भाइयों की गोली लगने से मौत हो गई घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Advertisement
Advertisement

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक किच्छा रोड पर मलसी के पास स्थित ग्राम प्रीत नगर में खेत के मेड़ के विवाद को लेकर हुए संघर्ष में दो भाइयों की गोली मार दी जिससे एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा भाई अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया इस घटना में हत्यारे मौके से फरार हो गए घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

Advertisement

बताया जाता है कि खेत की मेड को लेकर विवाद के बाद खूनी संघर्ष हो गया। मौके पर फायरिंग भी हुई यह घटना इतनी अचानक हुई कि दोनों भाइयों को संभलने का मौका नहीं मिला ।पुलिस के मुताबिक किंच्छा रोड मलसी के पास स्थित ग्राम प्रीत नगर निवासी पप्पू मिश्रा का गुरु कीर्तन सिंह पुत्र अजीत सिंह से खेत की मेढ़ को लेकर विवाद हो गया। विवाद को लेकर दोनो पक्ष के कई लोग आमने आ गये। विवाद इतना बढ़ा कि मौके पर फायरिंग हो गई। फायरिंग में गुरु कीर्तन सिंह की मौके पर मौत हो गई। जब कि उसका भाई गुरपेज सिंह गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे रूद्रपुर के मेडिसिटी हाॅस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने से मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने गुरूकुल कांगड़ी सम विश्वविद्यालय हरिद्वार के 113 वें दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में किया प्रतिभाग,प्रदेश वासियों को दी नवरात्रि पर्व की शुभकामनाएं

घटना की सूचना पर पुलिस में हड़कम्प मच गया आनन फानन में मौके पर पुलिस बल पंहुच गया। पुलिस ने घटना स्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं घटना से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुयी है। तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *