दुखद खबर: गुरुद्वारा दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 की मौत; 34घायल,जाने कहा घटी दुखद घटना

Advertisement
ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सितारगंज/किच्छा(उत्तराखंड) – उत्तराखंड के एन एच 74 पर रविवार एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। तेज रफ्तार एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में करीब छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 34 लोग घायल हैं। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायलो को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Advertisement
Advertisement

प्राप्त मिली जानकारी के अनुसार, हादसे के वक्त शक्तिफार्म के बसगर ग्रामसभा के करीब 60-70 लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर उत्तमनगर स्थित गुरुद्वारे में दर्शन को जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने मोड़ पर ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर लगने के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। जिसमे 6लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। 34लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisement

एनएच 74 पर यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। सड़क हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। दुर्घटना के बाद श्रद्धालुओं की चीख-पुकार मच गई थी। सड़क हादसे के तुरंत बाद ही लोग दुर्घटनाग्रस्त लोगों की मदद को दौड़ पड़े। पुलिस के साथ मिलकर लोगों ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्णागिरी मेले की विभिन्न व्यवस्थाओं के संबंध में जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी ने टनकपुर तहसील सभागार में ली अधिकारियों की बैठक,दिए आवश्यक दिशा निर्देश
Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *